Begin typing your search above and press return to search.

CG-शराब की रेट लिस्ट देखें: किस बोटल पर कितने रुपये देने होंगे, जाने अब कितनी हुई प्लेन, मसाला और गोवा की कीमत...

CG liquor rate list: मालूम हो कि प्रदेश की बीजेपी सरकार ने छत्तीसगढ़ में वर्तमान वित्तीय वर्ष के लिए 11,000 करोड़ रुपए के राजस्व वसूली का लक्ष्य रखा गया है।

CG-शराब की रेट लिस्ट देखें: किस बोटल पर कितने रुपये देने होंगे, जाने अब कितनी हुई प्लेन, मसाला और गोवा की कीमत...
X
By Sandeep Kumar Kadukar

रायपुर। छत्तीसगढ़ में आज से शराब की नई दर लागू हो गई है। शराब प्रेमियों के लिए ये परेशानी बढ़ाने वाली खबर है। नये कीमतों के मुताबिक पव्वा से लेकर बंफर (बोतल) की खरीदी पर अब 10 रुपए से लेकर 200 रुपए तक ज्यादा देने होंगे। छत्तीसगढ़ सरकार ने पिछली सरकार के सभी टैक्स हटा कर नई नीति के तहत शराब की कीमतों में बढ़ोतरी की मंजूरी दी है। प्रदेश में पहले देशी शराब प्लेन का पव्वा 80 रुपये में मिलता था अब 10 रुपये की बढ़ोतरी की गई है। नए रेट के मुताबिक अब 90 रुपये पव्वा और बोतल 360 रुपए हो गया है। मसाला की कीमत 110 से बढ़कर 120 बोतल 440 और वहीं गोवा पव्वा की कीमत 100 से बढ़कर 110 रुपये हो गई है। बाकी अंग्रेजी पव्वे की बात करें तो ब्रांड देख-देखकर कीमतों में वृद्धि की गई है। नंबर वन और वोडका पव्वा अब 200 की बजाए 210 और बोतल 840 रुपये में मिलेगा। ओल्ड मंक, मैजिक मूवमेंट पव्वा 230 और बोतल के लिए 920 रुपये देने होंग। बियर में भी ब्रांड के हिसाब से कीमतों को बढ़ाया गया है। नीचे देखें अंग्रेजी और देशी शराब की नई कीमतें...

नीचे देखें देशी शराब की रेट लिस्ट


नीचे देखें अंग्रेजी शराब की नई रेट लिस्ट...




Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story